कोलकाता बलात्कार और हत्या मामला: अद्यतन

कोलकाता डॉक्टर केस हिंदी में

कोलकाता डॉक्टर केस हिंदी में जानकारी केलिए इस ब्लॉग पूरा पढ़े।

कोलकाता मेडिकल कॉलेज में महिला का संध्या जनक मुदेर और बलात्कार का मामला सामने आया। पुलिस का पहला नजर कॉलेज के स्टाफ का तरफ, क्यों कि कॉलेज का स्टाफ महिला का माता-पिता को फोन करके बोला गया कि आपकी बेटी की तबीयत बहुत खराब है, वह ऐप जल्दी मेडिकल आई। फिर दूसरी बार मुझे कॉल करें और बताया गया कि अप्पा बेटी सुसाइड कर लिया है ऐप जितना जल्दी हो सके मेडिकल में आए।

कोलकाता डॉक्टर केस लड़की का नाम

कोलकाता डॉक्टर केस हिंदी में
कोलकाता डॉक्टर केस हिंदी में

9 अगस्त 2024 को कोलकाता के कॉलेज आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर मौमिता देबनाथ के साथ रेप और मर्डर किया गया है।

कोलकाता डॉक्टर केस का मुख्य शिकार

2016 में कोलाज से एक कुक काम कर रहा था उसका नाम संजरॉय  था। इस पुरा घटना का मास्टरमाइंड बंदा है। वर्ष 2019 में संजय रॉय सिविल पुलिस वालंटियर फोर्स में शामिल हुआ था, फिर ई अपना नेटवर्क बनाके आपदा प्रबंधन से कल्याण कक्ष में स्थानांतरण ले लिया, कल्याण कक्ष में अस्पताल आता है तो उसमें उसका अच्छा पैसा भी होने वाला था। संजय रॉय का अस्पताल के सामने आना जाना लगा रहा और बो महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करता रहा। संजय रॉय रात 11 बजे अपने दोस्त की साथ दारू पीना लगता है फिर सोनागाछी रेड लाइट एरिया में जाता है उसका दोस्त चले जाते हैं पर संजय रॉय रात 11 बजे अपने दोस्त के साथ इंतजार करता है या जो लड़की बहार में उनको छेड़ता है पीर उसका दोस्त बापस आता है फिर पास में या एक रेड लाइट एरिया में दोनों जाते हैं फिर उसका दोस्त अंदर जाता है संजय रॉय बहार में उसका इंतजार करता है। फिर उसका दोस्त उबर में चला जाता है संजय रॉय बापस मेडिकल आता है।

संजय रॉय

संजय रॉय फिर शराब पीना शुरू करता है या फिर मेडिकल के अंदर जाता है। संजय रॉय 4.03 मिनट में सेमिनार रूम की अंदर जाता है। प्रति पोस्ट बॉटम रिपोर्ट मुझे 4.15 मिनट में मृत्यु होने का लिखा हुआ है। 4.40 मिनट में संजय रॉय सेमिनार हॉल से बाहर आता है। बहार आके हॉस्पिटल में जो रूम मिला उसे रूम सोजाताहे।

पीड़ित संजय रॉय को क्या सजा होनी चाहिए?  

कमेंट बॉक्स मैं आपका उत्तर दीजिए

Leave a comment